पटना में रिवाल्वर रानी भी पराजित,फिल्मी सितारों का भी नहीं चला जादू

162 0

बिहार पंचायत चुनाव:

बिहार पंचायत चुनाव के सातवें चरण में पड़े वोटों की आज गिनती तक़रीबन हो चूका  है. जिसमें सातवें चरण के  जो नतीजे अभी तक आये हैं. वो है जिला परिषद सदस्‍य मुखिया पंचायत समिति सदस्‍य वार्ड सदस्‍य सरपंच व पंच के पदों के लिए जारी मतगणना में कई बड़े चेहरे हार गए हैं.

आपको बता दें, पटना के फुलवारी प्रखंड की गोनपूरा पंचायत से सुधीर कुमारने मुखिया पद के लिए चुनाव जीता. वहीं मैनपुर अंडा से सुनील कुमार, रामपुर फरीदपुर से नीरज कुमार, कोरियावां से देवंती देवी, सोरमपुर से मंजू देवी को मुखिया पद पर जीत मिली. साथ ही भूसौला दानापुर से नमिता देवी मुखिया बनीं.

भूसौला दानापुर से नमिता देवी 2140 वोट से विजयी हुई है.

पटना जिले के फुलवारीशरीफ प्रखंड की कुरथौल पंचायत से गीता देवी दोबारा मुखिया चुनी गई हैं। वहीं परसा से सुजीत कुमार भी मुखिया की सीट बचाने में कामयाब रहे। 

पटना के फुलवारीशरीफ प्रखंड में पंचायत चुनाव की मतगणना के दौरान रामपुर फरीदपुर से नीरज कुमार के मुखिया के रूप में जीतने की घोषणा की गई। 

ग्राम – शिवाचक , पंचायत गोनपुर के वार्ड नम्बर 02 से पंकज कुमार विजयी हुये है जहां फुलवारी प्रखंड की छह पंचायतों में से पांच की वर्तमान मुखिया की हार हुई.

पटना के फुलवारीशरीफ में गोनपुरा की मुखिया आभा देवी उर्फ रिवॉलवर रानी चुनाव हार गई हैं। सुधीर कुमार उर्फ प्रमोद कुमार ने उन्‍हें पराजित कर दिया। आभा रानी चौथे स्‍थान पर रहीं। वहीं जिला परिषद क्षेत्र संख्‍या 28 पश्चिम से दीपक मांझी 11200 मत लाकर निर्वाचित हुए हैं। 

हालाकिं मतगणना के नतीजों की बात करें तो अबतक कई सिटिंग जनप्रतिनिधियों की हार हो चुकी है. वहीं अभी भी नतीजे लगातार आते जा रहे हैं. मतगणना को लेकर केंद्रों पर सुरक्षा के कड़े इतजाम किए गए हैं. मतगणना में जिला परिषद सदस्‍य मुखिया पंचायत समिति सदस्‍य वार्ड सदस्‍य सरपंच व पंच के पदों  के 101984 प्रत्याशियों की किस्मत का फैसला हो रहा है. मतगणना की हर पल की जानकारी के लिए बने रहिए हमारे साथ.

Related Post

जनता के दरबार में मुख्यमंत्री’ कार्यक्रम में शामिल हुए मुख्यमंत्री, 132 फरियादियों की सुनी फरियाद,

Posted by - अप्रैल 11, 2022 0
पटना, 11 अप्रैल 2022 :- मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार आज 4, देशरत्न मार्ग स्थित मुख्यमंत्री सचिवालय परिसर में आयोजित ‘जनता…

मुख्यमंत्री ने पूर्व प्रधानमंत्री स्व० चन्द्रशेखर जी को भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की

Posted by - अप्रैल 17, 2022 0
पटना, 17 अप्रैल 2022 :- पूर्व प्रधानमंत्री स्व0 चन्द्रशेखर जी की जयंती पर पटना में राजकीय जयंती समारोह का आयोजन…

मुख्यमंत्री ने राज्यवासियों एवं देशवासियों को बैसाखी की शुभकामनायें दीं

Posted by - अप्रैल 13, 2024 0
पटना, 13 अप्रैल 2024 :- मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार ने राज्यवासियों एवं देशवासियों को बैसाखी की शुभकामनायें दीं। मुख्यमंत्री ने…

CM ने एक लाइन लिखी:पूर्व केंद्रीय मंत्री की बरसी पर CM नीतीश कुमार ने दी श्रद्धांजलि, नही जाएंगे बरसी में; PM ने भी लेटर ही लिखा.

Posted by - सितम्बर 12, 2021 0
दिवंगत केंद्रीय मंत्री राम विलास पासवान की बरसी को लेकर बिहार में सियासत तेज हो गई है। RJD और BJP…

पूर्व मुख्यमंत्री श्री जीतन राम मांझी एवं हम पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह अनुसूचित जाति / जनजाति कल्याण मंत्री श्री संतोष कुमार सुमन द्वारा आयोजित दावत-ए-इफ़्तार में शामिल हुये मुख्यमंत्री

Posted by - अप्रैल 16, 2023 0
मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार आज 12 स्ट्रैंड रोड, पटना में पूर्व मुख्यमंत्री श्री जीतन राम मांझी एवं हिन्दुस्तानी अवाम मोर्चा…
Translate »
Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial
LinkedIn
Share
WhatsApp