साधु यादव की चेतावनी, लालू-राबड़ी अपने ‘बच्चों को संभालो नहीं तो परिणाम बुरा होगा,

77 0

पटनाः राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के साले और तेज के मामा साधु यादव इन दिनों काफी चर्चा में हैं. चर्चा में वे तब आए जब उनके छोटे भांजे तेजस्वी यादव ने राजेश्वरी (रचेल) से शादी कर ली. दिल्ली में आयोजित शादी समारोह में साधु यादव को निमंत्रण नहीं था. इसके साथ ही दूसरे धर्म में शादी करने को लेकर भी वे खासा नाराज दिखे और पूरे लालू परिवार को अपने निशाने पर ले लिया.

साधु यादव ने तेजस्वी और तेजस्वी को नसीहत दी. एक-एक कारनामे को उजागर करने की धमकी दी. कहा कि एक-एक को बेनकाब करेंगे. चाहे वो तेजस्वी हो, तेजप्रताप हो या बहन जी (राबड़ी देवी). फिर क्या था इसके बाद बौखलाए तेजप्रताप यादव ने अपने मामा पर पलटवार किया. तेजप्रताप यादव ने ट्वीट कर कहा- ‘रुकऽअ हम आऽवतानी बिहार तऽ गर्दा उड़ाऽव तानी तोहार..! बुढ़-बुजुर्ग बाड़ऽअ, तनिक औक़ात में रहल सिखऽ। पाजामा से बाहर आऽवल के कौनो ज़रूरत नईखे..!’

साधु यादव को अपने भांजे और भांजी से शायद ऐसी उम्मीद नहीं थी. लेकिन तेजप्रताप यादव ने जिस अंदाज में उन्हें औकात दिखाई और हत्यारा कहकर पुराने पन्ने पलट दिए. इसके बाद साधु यादव काफी बौखला गए. उन्होंने अपनी बहन राबड़ी देवी और बहनोई लालू प्रसाद यादव को नसीहत दे डाली.”उनका बच्चा हमको नीचा दिखाएगा तो हम चुप बैठेंगे क्या? अपने बाल बच्चों को लालू प्रसाद जी या बहन जी (राबड़ी देवी) नहीं करेंगी तो परिणाम बुरा होगा. ऐसा बुरा होगा कि फिर दुनिया देखेगी. मैं चेतावनी दे रहा हूं. सारी बातों को वापस लें, नहीं तो मैं छोड़ूंगा नहीं. मैं तेजप्रताप, तेजस्वी सहित सबका पोल खोल दूंगा”

Related Post

पटना के राजीव व नेपालीनगर में अतिक्रमण हटाने की नीति में नहीं होगा बदलाव, हाईकोर्ट में महागठबंधन सरकार का जवाब

Posted by - अगस्त 30, 2022 0
पटना  हाईकोर्ट में पटना के राजीवनगर/नेपालीनगर क्षेत्र में अतिक्रमण हटाने के मामले में राज्य सरकार ने स्थिति स्पष्ट करते हुए…

नीतीश की कैबिनेट बैठक में 14 एजेंडों पर लगी मुहर, राजगीर नेचर सफारी में 38 पदों के सृजन की स्वीकृति

Posted by - दिसम्बर 28, 2021 0
पटनाः मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की अध्यक्षता में बुलाई गई साल की अंतिम कैबिनेट बैठक खत्म हो गई है. इस बैठक…

बिहार में सातवें चरण की शिक्षक बहाली को लेकर पटना में प्रदर्शन किया गया. अभ्यर्थी पटना की सड़कों पर सड़कों पर उतरे और अर्धनग्न होकर प्रदर्शन किया. 

Posted by - मई 14, 2022 0
सातवें चरण की शिक्षक बहाली के मुद्दे को लेकर बड़ी संख्या में अभ्यर्थी पटना की सड़कों पर उतरे. सातवें चरण…
Translate »
Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial
LinkedIn
Share
WhatsApp