जीतन राम मांझी ने सत्यनारायण पूजा पर दिया विवादित बयान,ब्राह्मणों के लिए किया अपशब्द का उपयोग.

66 0

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा (HAM) के अध्यक्ष जीतन राम मांझी अपने बयानों को लेकर एक फिर विवादों में घिर गए हैं। मांझी ने ब्राह्मणों और सत्यनारायण पूजा को लेकर एक बयान दिया है, जिसमें अपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया है। जीतन राम मांझी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है की जीतन राम मांझी ने कल पटना में आयोजित एक कार्यक्रम में अपने भाषण के दौरान ये आपत्तिजनक बातें कहीं। पंडितों के लिए मांझी ने जिस अपशब्द का उपयोग किया है, उसे यहां नहीं लिखा जा सकता है।

वो कहते हैं कि आप लोग माफ कीजिएगा, हम सब लोगों को कहते हैं कि आजकल हमारे गरीब तबके के लोग में धर्म की परायणता ज्यादा आ रही है। सत्यनारायण पूजा का नाम हम लोग नहीं जानते थे। लेकिन  अब हर जगह हम लोगों के टोला में सत्यनारायण पुराण की पूजा हो रही है। और इतना भी शर्म-लाज नहीं लगता हम लोगों का कि पंडित  आते हैं, तो नहीं खाएंगे बाबू, आप तो हमको नकद ही दे दीजिए…नकद ही दे दीजिए।

बाद में विवादित बयान पर मांझी ने यूटर्न लेते हुए कहा कि मैंने ब्राह्मणों के लिए अपशब्द नहीं कहे। किसी को बुरा लगा तो माफी मांगता हूं। सफाई देते वक्त भी मांझी के बोल बिगड़े रहे और उन्होंने कहा कि अपने समाज के लिए ये शब्द कहे थे।

हाल ही में जीतन राम मांझी का एक और बयान वायरल हुआ था। जीतन राम मांझी ने ये बयान बिहार में शराबबबंदी को लेकर दिया था, जिसमें वो नीतीश सरकार की शराबबंदी नीति के खिलाफ लोगों को थोड़ी-थोड़ी पीने की सलाह देते हुई दिखाई दे रहे थे। 

Related Post

CM नीतीश ने मैट्रिक परीक्षा के सफल परीक्षार्थियों को दी बधाई एवं शुभकामनाएं

Posted by - अप्रैल 1, 2023 0
पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मैट्रिक की परीक्षा में सफल होने वाले सभी परीक्षार्थियों को बधाई एवं शुभकामनाएं दी…

पटना के राजीव व नेपालीनगर में अतिक्रमण हटाने की नीति में नहीं होगा बदलाव, हाईकोर्ट में महागठबंधन सरकार का जवाब

Posted by - अगस्त 30, 2022 0
पटना  हाईकोर्ट में पटना के राजीवनगर/नेपालीनगर क्षेत्र में अतिक्रमण हटाने के मामले में राज्य सरकार ने स्थिति स्पष्ट करते हुए…

CM नीतीश ने एक माह के वेतन का चेक मुख्यमंत्री राहत कोष के प्रभारी अधिकारी को सौंपा

Posted by - दिसम्बर 7, 2022 0
वहीं मुख्यमंत्री ने राज्यवासियों, समाज के समृद्ध एवं समर्थ लोगों से अपील की हैं कि वे मुख्यमंत्री राहत कोष में…
Translate »
Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial
LinkedIn
Share
WhatsApp