शराबबंदी पर बीजेपी का सवाल- क्या पीड़ित परिवार को जेल भेजेंगे नीतीश कुमार?

55 0

संजय जायसवाल का कहना है कि प्रशासन, पुलिस और माफिया की तिकड़ी को समाप्त करना होगा. प्रशासन स्वयं शराब माफिया से मिला हुआ है और उनकी करतूतों को छुपाने का काम कर रहा है.

पटनाः बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह जिले नालंदा में कथित तौर पर जहरीली शराब से रविवार सुबह तक हुई 12 मौतों पर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने सवाल उठाए हैं. संजय जायसवाल ने रविवार को बयान जारी कर कहा कि मुझसे जहरीली शराब पर जेडीयू प्रवक्ता ने प्रश्न पूछा था. आज मेरा प्रश्न उस दल से है कि क्या इन 11 लोगों के पूरे परिवार को जेल भेजा जाएगा? क्योंकि अगर कोई जाकर उनके यहां सांत्वना देता तो आपके लिए अपराध है.

संजय जायसवाल ने आगे कहा कि अगर शराबबंदी लागू करना है तो सबसे पहले नालंदा प्रशासन द्वारा गलत बयान देने वाले उस बड़े अफसर की गिरफ्तारी होनी चाहिए, क्योंकि प्रशासन का काम जिला चलाना होता है ना कि जहरीली शराब से मृत व्यक्तियों को अजीबोगरीब बीमारी से मरने का कारण बताना. यह साफ बताता है कि प्रशासन स्वयं शराब माफिया से मिला हुआ है और उनकी करतूतों को छुपाने का काम कर रहा है. दूसरे अपराधी वहां के पुलिस वाले हैं जिन्होंने अपने इलाके में शराब की खुलेआम बिक्री होने दी. 10 वर्ष का कारावास इन पुलिसकर्मियों को होना चाहिए ना कि इन्हें दो महीने के लिए सस्पेंड करके नया थाना देना जहां वह यह सब काम चालू रख सकें. तीसरा सबसे बड़ा अपराधी शराब माफिया है जो शराब की बिक्री विभिन्न स्थानों पर करवाता है. इसको पकड़ना भी बहुत आसान है. इन्हीं पुलिसकर्मियों से पुलिसिया ढंग से पूछताछ की जाए तो उस माफिया का नाम भी सामने आ जाएगा.

संजय जायसवाल ने कहा कि शराब बेचने वाले और पीने वाले दोनों को सजा अवश्य होनी चाहिए पर यह उस हाइड्रा की बाहें हैं जिन्हें आप रोज काटेंगे तो रोज उग जाएंगे. जड़ से खत्म करना है तो प्रशासन, पुलिस और माफिया की तिकड़ी को समाप्त करना होगा. 

Related Post

शिक्षक अभ्यर्थियों के पक्ष में उत्तरा हम, 5 दिन से चल रहे अनिश्चितकालीन धरने ने शामिल हुए:- डॉक्टर संतोष मांझी

Posted by - जुलाई 3, 2023 0
पटना 3 जुलाई 2023 (सोमवार )हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा (सेकुलर) राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ संतोष कुमार सुमन पूर्व मंत्री बिहार सरकार अनुसूचित…

निजी दौरे पर बरैल गांव पहुंचे थे लोजपा (आर) सुप्रीमो चिराग पासवान,चिराग ने मुख्यमंत्री नीतीश पर साधा निशाना

Posted by - अप्रैल 24, 2022 0
सुपौल अपने निजी दौरे को लेकर सुपौल के बरेल गांव पहुंचे लोजपा सुप्रीमो चिराग पासवान। जहां उन्होंने बिहार सरकार नीतीश…

दंत चिकित्सकों को लेकर स्वास्थ्य विभाग गंभीरः मंगल पांडेय

Posted by - दिसम्बर 26, 2021 0
डेंटल एसोसिएशन के सम्मेलन में कोरोना वारियर्स सम्मानित पटना। इंडियन डेंटल एसोसिएशन, बिहार शाखा का वार्षिक सम्मेलन रविवार को राजधानी…

दूल्हे की स्थिति स्पष्ट नहीं होने से साथ छोड़ने लगे बारातीः मंगल पांडेय

Posted by - जुलाई 2, 2023 0
अभी तो एनसीपी टूटी है, अन्य पार्टिंयों की स्थिति भी कमोवेश ऐसी ही पटना। महाराष्ट्र में बड़ा राजनीकित उलटफेर पर…
Translate »
Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial
LinkedIn
Share
WhatsApp