चिराग की पार्टी के राजभवन मार्च को पुलिस ने रोका, लाठीचार्ज पर भड़के जमुई सांसद बोले- हम कोई आतंकवादी नहीं

36 0

राजभवन मार्च को रोके जाने पर भड़के चिराग पासवान ने बिहार सरकार पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि जितनी पुलिस आज हमें रोकने के लिए लगाई गई थी इतनी पुलिस हमेशा रहती तो बिहार में अपराध पर लगाम लग जाता। हम कोई आतंकवादी नहीं हैं कि हमारे साथ ऐसा बर्ताव किया जा रहा है। हम लोग शांतिपूर्ण तरीके से राज्यपाल से मिलने जा रहे थे।

पटना : बिहार में लॉ एंड ऑर्डर की बिगड़ती स्थिति समेत कई मुद्दों को चिराग पासवान की पार्टी एलजेपी (रामविलास) ने मंगलवार को विरोध मार्च निकाला। जिसका नेतृत्व पार्टी अध्यक्ष और जमुई सांसद चिराग पासवान ने किया। उनकी योजना राजभवन जाने और राज्यपाल को ज्ञापन सौंपने की थी। लेकिन राजभवन से पहले ही चिराग पासवान के समर्थकों को रोकने के लिए पुलिस को बल प्रयोग करना पड़ा। खुद चिराग पासवान को हिरासत में लिया गया, जिसका उन्होंने विरोध जताया।

पुलिस का लाठीचार्ज, वाटर कैनन का इस्तेमाल, छोड़े आंसू गैस के गोले
बताया जा रहा कि पार्टी कार्यकर्ताओं के राजभवन की ओर बढ़ने के दौरान पुलिस ने उन्हें रोकने की कोशिश की। जिससे कार्यकर्ता बेकाबू हो गए जिसके बाद पुलिस को उन पर लाठीचार्ज करना पड़ा। यही नहीं वाटर कैनन का इस्तेमाल और आंसू गैस के गोले भी छोड़े गए। वहीं हालात को संभालने के चिराग पासवान को भी हिरासत में लिया गया। हालांकि, पुलिस की कार्रवाई पर जमुई सांसद ने सवाल उठाए हैं।

राजभवन मार्च रोके जाने पर भड़के चिराग, कहा- हम कोई आतंकवादी नहीं
पटना के सचिवालय थाने से चिराग पासवान ने बिहार सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि जितनी पुलिस आज हमें रोकने के लिए लगाई गई थी इतनी पुलिस हमेशा रहती तो बिहार में अपराध पर लगाम लग जाता। हम कोई आतंकवादी नहीं हैं कि हमारे साथ ऐसा बर्ताव किया जा रहा है। हम लोग शांतिपूर्ण तरीके से राज्यपाल से मिलने जा रहे थे।

शेर का बेटा हूं…डरता नहीं हूं किसी से’
यही नहीं चिराग पासवान ने इस दौरान साफ कहा कि मैं शेर का बेटा हूं डरता किसी से नहीं हूं पर कानून का पालन करता हूं। इसलिए हाथ जोड़कर विनम्र निवेदन करते हुए शांतिपूर्ण जा रहा था लेकिन हमें राज्यपाल से मिलने नहीं दिया गया रोका गया यह सरासर गलत है।

Related Post

अपना सरकारी बंगला छोड़कर अचानक 10 सर्कुलर रोड पर हुए शिफ्ट,अब मां की शरण में लालू के बड़े लाल,

Posted by - अप्रैल 27, 2022 0
पटना. लालू प्रसाद यादव के परिवार को बिहार का सबसे बड़ा राजनीतिक परिवार माना जाता है. पिछले कुछ समय से इस…

तारकिशोर प्रसाद का बड़ा दावा- BJP के संपर्क में हैं JDU के कई सांसद; बिहार की सियासत में मची खलबली

Posted by - जनवरी 2, 2023 0
तारकिशोर प्रसाद के बयान पर जदयू ने पलटवार किया है। जदयू प्रवक्ता अभिषेक झा ने कहा है कि भाजपा के…

चिराग पासवान का नीतीश सरकार के खिलाफ हल्लाबोल, 15 फरवरी को निकालेंगे राजभवन तक मार्च

Posted by - फ़रवरी 12, 2022 0
लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के प्रदेश अध्यक्ष राजू तिवारी ने बताया कि चिराग पासवान 15 मार्च को राजभवन मार्च में…
Translate »
Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial
LinkedIn
Share
WhatsApp