यूपी की जनता ने माफियावादियों व  परिवारवादियों को ऐतिहासिक सबक सिखाने का मन बना लिया है : अश्विनी चौबे

84 0

जनता-जनार्दन के अनंत आशीर्वाद से हर बूथ पर कमल का फूल खिलना तय है। 

पटना/आजमगढ़, 27 फरवरी 2022,केंद्रीय पर्यावरण, वन व जलवायु परिवर्तन तथा उपभोक्ता मामले, खाद्य व सार्वजनिक वितरण राज्यमंत्री श्री अश्विनी कुमार चौबे ने कहा कि उत्तर प्रदेश की जनता ने माफियावादियों व घोर परिवारवादियों को ऐतिहासिक सबक सिखाने का मन बना लिया है।  जनता-जनार्दन के अनंत आशीर्वाद से हर बूथ पर कमल का फूल खिलना तय है। 

केंद्रीय राज्यमंत्री श्री चौबे ने रविवार को आजमगढ़ व अतरौलिया विधानसभा के विभिन्न स्थानों पर आयोजित जन चौपाल को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि यूपी में पांचवें चरण का चुनाव संपन्न हो चुका है। जो रुझान मिल रहे हैं। जनता जनार्दन ने योगी जी को आशीर्वाद दे दिया है। उत्तर प्रदेश को उत्तम प्रदेश बनाने की डबल इंजन की सरकार पुनः उत्तर प्रदेश में आ रही है। केंद्रीय राज्यमंत्री श्री चौबे ने कहा कि लगातार एक सप्ताह से अधिक समय से विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों में घूम रहा हूं। जनता का आशीर्वाद भाजपा को मिल गया है।  प्रचंड बहुमत से योगी जी आ रहे हैं। 

श्री चौबे ने कहा कि आजमगढ़ एक व्यवसायिक केंद्र के रूप में पूरे देश में जाना जाए इसके लिए योगी जी लगातार प्रयास कर रहे हैं। उत्तर प्रदेश में योगी जी की सरकार ने जो सुशासन का मॉडल दिया। आज उसकी हर जगह तारीफ है। बुलडोजर देखने मात्र से ही अपराधी माफिया गुंडा तत्वों को उत्तर प्रदेश में भय सताने लगता है। बुलडोजर रोड पर देखते ही वे भाग खड़े होते हैं। विकास के लिए अपराध पर अंकुश जरूरी है। योगी जी ने अपराध पर अंकुश लगाकर उत्तर प्रदेश को उत्तम प्रदेश बनाने की जो गति प्रदान की है, इसकी निरंतर आगे बढ़ता रहेगी। परिवारवादी पार्टियां जिन के राज में गुंडातत्वों की समानांतर सरकार चलती थी। जनता ने उनके मंसूबों पर पानी फेर दिया है।

Related Post

पीएम मोदी रोजगार देने के प्रति काफी संवेदनशील, लगातार हो रही नियुक्तियां: मंगल पांडेय

Posted by - जून 13, 2023 0
पटना।पूर्व स्वास्थ्य मंत्री श्री मंगल पांडेय ने कहा कि आदरणीय पीएम नरेंद्र मोदी रोजगार सृजन के वादे को लेकर काफी…

नवरात्रि के पावन अवसर पर ग्लोबल कायस्थ कॉन्फ्रेंस कला-संस्कृति प्रकोष्ठ ने आयोजित की भजन संध्या

Posted by - अक्टूबर 21, 2023 0
मुंबई, नयी दिल्ली, पटना शक्ति स्वरूपा माँ दुर्गा की उपासना का प्रतीक शारदीय ‘नवरात्र’ के अवसर पर ग्लोबल कायस्थ कॉन्फ्रेंस…

ममता से मुलाकात के बाद नीतीश ने कहा- विपक्षी दलों को एकसाथ बैठकर रणनीति तैयार करने की जरूरत

Posted by - अप्रैल 24, 2023 0
राज्य सचिवालय ‘नबन्ना’ में बैठक के बाद नीतीश कुमार ने कहा, ‘‘बेहद सकारात्मक बातचीत हुई। विपक्षी दलों को एकसाथ बैठकर…

मुख्यमंत्री ने ‘विश्वकर्मा पूजा के अवसर पर प्रदेश एवं देशवासियों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनायें दी

Posted by - सितम्बर 16, 2022 0
पटना, 16 सितम्बर 2022 :- मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार ने मेहनतकशों एवं शिल्पकारों के सम्मान का प्रतीक ‘विश्वकर्मा पूजा की…
Translate »
Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial
LinkedIn
Share
WhatsApp